Vpsland - विदेशी मुद्रा व्यापार


यह वेबसाइट 2004 से विशेषीकृत वीपीएस होस्टिंग प्रदान करता है। हालांकि शुरू में यह विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए था, लेकिन इसका उपयोग एमटी 4 के लिए सफलतापूर्वक होस्ट किया जा सकता है। उनके पास अपने ग्राहकों के लिए विंडोज और यूनिक्स आधारित सर्वर दोनों की पेशकश करने की उनकी एक दुर्लभ सुविधा है। आप अपने वीपीएस पर किसी भी प्रोग्राम को चलाने के लिए स्वतंत्र हैं। उनकी होस्टिंग एक सबसे सस्ता है, लेकिन गुणवत्ता और उपयोगकर्ता सहायता का एक बड़ा स्तर प्रदान करता है। दुर्भाग्य से, वे भुगतान विधि के रूप में केवल क्रेडिट कार्ड स्वीकार करते हैं। ऑनलाइन के बाद से 2004 मूल पैकेज मूल्य में 18 कार्यालय मेटाट्रेडर पहले से इंस्टॉल किए गए मासिक बैंडविड्थ 200nbspGB ट्रायल 50 पहले महीने की पेशकश की विशेषज्ञ सलाहकार कोई भी आपकी समीक्षा सबमिट करें VPSLAND के लिए अपनी खुद की विदेशी मुद्रा ब्रोकर समीक्षा सबमिट करने के लिए नीचे दिए गए फॉर्म को भरें आपकी समीक्षा की समीक्षा एक मध्यस्थ द्वारा की जाएगी और इस पृष्ठ पर प्रकाशित की जाएगी। EarnForex के लिए एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा सबमिट करके आप पुष्टि करते हैं कि आप इस समीक्षा को प्रकाशित करने और बिना किसी वारंटी के बिना इस समीक्षा को बदलने के अधिकार प्रदान करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप एक मान्य ईमेल पता दर्ज कर रहे हैं। इस ईमेल पर एक पुष्टिकरण लिंक भेजी जाएगी। एक प्रयोज्य ई-मेल पते से पोस्ट की गई समीक्षा (उदा। उदाहरण मेलिनेटर) प्रकाशित नहीं की जाएगी। कृपया अपना सामान्य ई-मेल पता सबमिट करें जिसका उपयोग आपसे संपर्क करने के लिए किया जा सकता है कृपया, अपनी समीक्षा के पाठ में कपटपूर्ण और गलत भाषा से बचने का प्रयास करें, या इसे प्रकाशन से अस्वीकार कर दिया जाएगा। VPSLAND की 12 समीक्षाएं यहां प्रस्तुत की गई हैं सभी समीक्षा केवल उनके लेखकों की राय का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो कि वास्तविक तथ्यों पर आधारित नहीं है। निशान। इटली। ट्रेडिंग अकाउंट सी 8 गुरुवार, 23 अक्टूबर 2014 लगभग 1 वर्ष से, सहायक सहायता नहीं, जब आपको कोई समस्या आती है तो वे आपको योजना को अपग्रेड करने का प्रयास करते हैं विन। उत्तरी अमेरिका। गुरुवार, 22 मई, 2014 इस कंपनी के साथ बिल्कुल सबसे खराब अनुभव। ब्राउज़ भी नहीं कर सका, सर्वर को फ्रीज करना नहीं या देर से ग्राहक सेवा प्रतिक्रिया मैं भी इस कंपनी को कर्ज़ कर रहा हूँ बुधवार, 13 फरवरी, 2013 मेरे पास एक भयानक और भयानक अनुभव था, जो VPSLand के साथ अनुभव था। उन्होंने मेरा पैसा लिया और अब लगभग एक महीने में। कोई प्रतिक्रिया नहीं, कोई कार्रवाई नहीं, कोई समर्थन नहीं मैं इस कंपनी को शाप - वीपीएसएल एंड इगोर Arhangelsk। ट्रेडिंग अकाउंट 7X7 शनिवार, 15 सितंबर, 2012 खराब अंग्रेज़ी के लिए खेद है। अनुवादक का अनुवाद करें मैं इस दृश्य में शामिल होना चाहता हूं कि सेवा वीपीएसएलएंड 9 सितंबर, 2012 को मेरे सर्वर से बहुत बुरा 7 बार के समर्थन में लिखा प्रतिक्रिया केवल 13 सितंबर, 2012 थी। पत्र ने कहा कि सर्वर तक पहुंच हासिल करने के लिए संभव नहीं है। सभी डेटा खो जाता है एक नया बना सकते हैं मैंने मना कर दिया और रिफंड की मांग की। उत्तर 15 सितंबर, 2012 को प्राप्त हुए थे। पत्र में कहा गया है कि वे सभी जानकारी को पुनर्स्थापित और संरक्षित कर चुके हैं। यहाँ ऐसी सेवा है पूरे हफ्ते मेरा सर्वर डिस्कनेक्ट हो गया था और ऐसे मामलों में केवल बड़ा हो जाता है बुधवार, 12 सितंबर 2012 VPSLand एक मजाक है मैंने अपना डेटा 4 बार खो दिया है वे मेरे लिए VPS को पुन: निर्माण करने के लिए क्या समर्थन कर सकते हैं वे मेरे डेटा की परवाह नहीं करते हैं वैसे, मेरी VPS अचानक ऑफ़लाइन है और अब और शुरू नहीं कर सकता उन्होंने मुझे बताया कि कुछ भी नहीं किया जा सकता है लेकिन इसे पुनर्निर्माण के लिए। सभी डेटा बंद हो जाएगा। यह मैं 2 दिनों के लिए इंतजार कर रहा हूं। VPSLands उत्पाद का उपयोग न करें। वे गैर जिम्मेदार हैं। गुरुवार, 17 नवंबर 2011 VPSland वीपीएस पूरी तरह से बाहर और घटिया है। बिल्कुल स्थिर नहीं 1 सप्ताह डाउनटाइम लगभग 2 बार मेरी खिड़कियां VPS एक महीने में लगभग 3 बार फिर से स्थापित हो गई थी और मेरे सारे एमटी 4 को फिर से दोबारा स्थापित करने की आवश्यकता थी। समर्थन धीमा है शुक्रवार, 1 अगस्त, 2011 मैं 2007 से 2011 और पिछले महीने वीपीएसएलएंड का उपयोग किया - दुनिया में सबसे खराब ग्राहक सहायता क्या होना चाहिए, यह थक गया - मैंने छोड़ने का फैसला किया मुझे अनगिनत रिबूट, अस्पष्टीकृत डाउनटाइम, अहंकारी व्यवहार इत्यादि का अनुभव है। आप वीपीएसएलेंड की एक लंबी समीक्षा पढ़ सकते हैं और मैंने यहां लिखा है: मैकेनिकलफ़ॉन्ज201108 ओपेन-लेटर-टू-वोप्सलैंड-एक-समीक्षा-के-एक-दीर्घकालिक-ग्राहक-उपयोग-वेप्सलैंड - किसी-trading. html। लंबी कहानी कम, इन लोगों का उपयोग न करें यदि आपको अपने व्यापार की विश्वसनीयता की आवश्यकता है, पीटर बारलो अमेरीका। बुधवार, 22 जून, 2011 मैं कहता हूं कि Windows V 2008 VPS पर VPSLand मूल्य निर्धारण बहुत अच्छा हुआ, और मैंने अपने क्रेडिट कार्ड के साथ सुबह में एक खाता खोला (मैंने सोचा) 1 कार्ड का उपयोग करने के लिए मुझे थका हुआ नहीं था, क्योंकि यह स्पष्ट रूप से उनके ऑन-लाइन सुरक्षा प्रक्रिया का हिस्सा था (मुझे पता चला)। दूसरा एमसी चला गया, और मुझे VPSLand से कई स्वचालित प्रतिक्रियाएं (रसीद सहित) प्राप्त हुईं। बाद में आज सुबह, मैं उनके साथ मेरा नया खाता खोलने के लिए लॉग-इन करने का प्रयास कर रहा हूं, और मुझे जवाब मिला कि मेरा ईमेल और मेरा पासवर्ड अमान्य था। कई प्रयासों के बाद, मैं अपनी साइट पर गया और एक लाइव चैट किया मुझे बताया गया था कि उन्हें अपने सीसी खाते को सत्यापित करने की जरूरत थी और वे चाहते थे कि वे मुझे अपने नए वीपीएस खाते खोलने से पहले सीसी की एक फ्रंट और बैक प्रति भेज दें। दंग रह। मैंने ग्राहक सेवा प्रतिनिधि से पूछा था कि क्या चल रहा है, जैसा कि मैंने अपनी स्वचालित स्वागत प्रतिक्रियाओं आदि प्राप्त की थी। मुझे बताया गया था कि इससे पहले कि वे कुछ और कर सकें, उन्हें उन्हें सीसी प्रतियां भेजने की जरूरत थी। मैंने पूछा कि उन्होंने मुझसे या तो फोन या ईमेल द्वारा मुझसे संपर्क क्यों नहीं किया था, मुझे यह बताने के लिए कि मैंने अपनी ग्राहक सेवा को पहले भी एक संदेश भेजा था जो पहले हो रहा था (यह लाइव चैट के कई घंटे पहले था) और कभी नहीं। एक प्रतिक्रिया भी प्राप्त हुई नीचे की रेखा यह थी कि लाइव चैट ग्राहक सेवा प्रतिनिधि केवल माफी का कारण बता सकता था। लेकिन उनकी पूर्ण सेवा की कमी के लिए कोई स्पष्टीकरण नहीं है अच्छी खबर यह है कि मैं VPSLand के साथ साइन अप नहीं कर रहा हूँ, और बाद में, जैसा कि मुझे लगता है कि मुझे प्राप्त खराब ग्राहक सेवा भविष्य में मैं क्या उम्मीद कर सकता था की एक तस्वीर थी। शुक्रवार, 6 अगस्त, 2010 ये लोग बिना सूचना के वीपीएस को रिबूट करते हैं। पहले कुछ बार मैंने सही नहीं किया था कि क्या गलत था, लेकिन आज वे सप्ताह के अंत से पहले बाजार के समय के दौरान अनुपलब्ध हैं। विदेशी मुद्रा की मेजबानी के लिए अस्वीकार्य है अलेक्जेंडर बारबास लिथुआनिया। गुरुवार, 7 जनवरी, 2010 मैं एक महीने के लिए एक वीपीएस की तलाश कर रहा था और VPSland BEST मान से बेहतर कुछ भी नहीं मिला, मैं पहले से ही उनके साथ दो महीने और कोई समस्या नहीं है। मैं कई बार समर्थन का उपयोग कर रहा था और उन्होंने अच्छी तरह से काम किया। कीमत 18 और 512 आरएएम है, और 1 महीने प्रोमो कोड (केवल गूगल) के साथ 50 है। मैं एक समय में 7 एमटी 4 दौड़ रहा हूं और अभी भी 200 एमबी रैम फ्री है। मंगलवार, 8 दिसंबर, 2009 को जोड़ा गया 21 सितंबर, 2011 09:08 को जोड़ा गया VPSLAND स्केलेबल, उच्च-उपलब्ध, बेमानी, स्व-चिकित्सा व्हीपीएस होस्टिंग प्रदान करने में उद्योग के नेता हैं। हम एंटरप्राइज़ ग्रेड लिनक्स और विंडोज 2003 सर्वर, विंडोज 2008 सर्वर और विंडोज 7 पेशेवर वर्चुअल प्राइवेट सर्वर दोनों की पेशकश करने के लिए दुनिया में पहले वीपीएस प्रदाताओं में से एक हैं। हमारे VPS होस्टिंग समाधान किसी भी आकार के व्यक्तियों और व्यवसायों के लिए वर्चुअल प्राइवेट सर्वर (वीपीएस) वातावरण का उपयोग करने के लिए शक्तिशाली, फिर भी आसान प्रदान करते हैं सभी वर्चुअल प्राइवेट सर्वर मल्टी-कोर सर्वर पर होस्ट किए गए हैं जो कम से कम 12 जीबी रैम हैं और बहुत, बहुत अपग्रेड या रखरखाव के लिए शायद ही कभी नीचे। ये एंटरप्राइज़-ग्रेड सर्वर अपने 99.9 अपटाइम की वजह से विदेशी मुद्रा की मेजबानी के लिए परिपूर्ण हैं वीपीएसैंड के पास कई उच्च गति वाले कनेक्शन हैं, जिनमें टीयर 1 और टीयर 2 प्रदाता शामिल हैं। उनकी सभी होस्टिंग अटलांटा, जीए में उनकी सुरक्षित सुविधा से की जाती है, और उनकी सबसे अच्छी कनेक्टिविटी अपने ग्राहकों को दिन के हर समय इंटरनेट तक पहुंच प्रदान करती है। ग्राहकों के पास पूर्ण व्यवस्थापक और रूट विशेषाधिकार हैं, इसलिए आवश्यकतानुसार वे अपने वर्चुअल सर्वर को कस्टमाइज़ करने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र हैं। जो ग्राहक अपने विदेशी मुद्रा की मेजबानी के रूप में वीपीएसैंड का उपयोग करते हैं वे अन्य कनेक्शन विधियों के अतिरिक्त एसएसएच, टर्मिनल या दूरस्थ डेस्कटॉप का उपयोग करके सीधे अपने वर्चुअल प्राइवेट सर्वर से जुड़ सकते हैं। यदि Windows 2003 सर्वर का प्रयोग कर रहे हैं, तो उपयोगकर्ता पाएंगे कि उनके पास पूर्ण एएसपी है। नेट, और SQL सर्वर समर्थन उनके पास एक समर्पित आईपी पता होगा और वे चाहते हैं कि किसी भी प्रोग्राम को स्थापित करने की क्षमता। वे मौजूदा सॉफ़्टवेयर को भी अनुकूलित कर सकते हैं, स्वतंत्र सेवाओं जैसे एफ़टीपी, विभिन्न डेटाबेस और अपाचे सर्वर की स्थापना कर सकते हैं, और एंटरप्राइज़ फ़ायरवॉल और अन्य सुरक्षा सुविधाओं जैसे सुरक्षात्मक सॉफ्टवेयर का उपयोग कर सकते हैं। बेशक, VPSLAND अपने ग्राहकों को अपने दम पर नहीं छोड़ता है वे मुफ़्त ऑनलाइन तकनीकी सहायता प्रदान करते हैं जो दिन में 24 घंटे, सप्ताह में सात दिन, वर्ष दौर उपलब्ध है। यह उन विदेशी मुद्रा व्यापारी को सहायता प्रदान करेगा जो उनके वर्चुअल प्राइवेट सर्वर के साथ कोई समस्या है। अस्वीकरण: आपको प्रदान की गई कोई भी निवेश सलाह नहीं यह वेबसाइट व्यक्तिगत वित्तीय उत्पाद या निवेश सलाह प्रदान करने के उद्देश्य से तैयार नहीं की गई है। इस वेबसाइट में निहित जानकारी आपके विशेष निवेश उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति या निवेश की आवश्यकताओं को ध्यान में नहीं रखती है। आपको यह आकलन करना चाहिए कि इस वेबसाइट में दी गई जानकारी आपके विशेष निवेश उद्देश्यों, वित्तीय स्थिति और निवेश की आवश्यकताओं के लिए उपयुक्त है या नहीं। एक निवेश निर्णय लेने से पहले आपको यह करना चाहिए। इस वेबसाइट में निहित जानकारी किसी निवेश में निवेश करने की सिफारिश नहीं है। कॉपीराइट 2011 - 2017 विदेशी मुद्रा मॉनिटर सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा-मॉनिटर

Comments